ये है , सबसे खतरनाक फिनिशर, विस्फोटक बल्लेबाजी से इंडिया को जिता देगा वर्ल्ड कप!

IPL 2023 में भारत को दुनिया का सबसे खतरनाक फिनिशर मिल गया है. IPL 2023 में टीम इंडिया को खिलाड़ी के रूप में एक ऐसा फिनिशर मिल गया है, जिसकी उसे सालों से जरूरत थी. टी20 क्रिकेट, टेस्ट क्रिकेट या फिर वनडे क्रिकेट हो ये खिलाड़ी धुआधार बल्लेबाजी करता है. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी जब भी पिच पर कदम रखता है, तो अपनी धुआधार बल्लेबाजी से अपनी टीम की हारी हुई बाजी भी जिता देता है.

टीम इंडिया को मिला सबसे खतरनाक फिनिशर

IPL 2023 में टीम इंडिया को नंबर 7 के लिए मिलने वाला ये खतरनाक फिनिशर कोई और नहीं बल्कि अक्षर पटेल ही हैं. अक्षर पटेल के रूप में भारतीय क्रिकेट टीम को धोनी जैसा फिनिशर मिल जायगा. आईपीएल 2023 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में अक्षर पटेल नंबर 7 पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और उन्होंने 25 गेंदों पर 54 रन ठोक दिए. अक्षर पटेल की पारी में 4 चौके और 5 छक्के शामिल थे. पिछले कुछ महीनों में अक्षर पटेल रवींद्र जडेजा से भी धुआधार बल्लेबाज बन गए हैं और स्पिन गेंदबाजी में भी वह काफी घातक हैं.

axar patel

धुआधार बल्लेबाजी से जिता देगा वर्ल्ड कप!

भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर में वर्ल्ड कप खेला जायगा . ऐसे में अक्षर पटेल टीम इंडिया के सबसे विस्फोटक खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. अक्षर पटेल बहुत ही शानदार लए मे खेल रहे हैं. अक्षर पटेल वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया को वैसे ही वर्ल्ड कप ट्रॉफी दिला सकते हैं, जैसे धोनी ने 2011 के वर्ल्ड कप में भारत को 28 साल बाद वर्ल्ड कप dilayab था. टेस्ट क्रिकेट, वनडे क्रिकेट, टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट अक्षर पटेल ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. सिर्फ बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी अक्षर पटेल कहर मचा रहे हैं. अक्षर पटेल की गेंदबाजी की बात करें तो वह अपने ओवर बहुत तेजी से पूरा करते हैं, साथ ही परफेक्ट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं.

दूर होगी रोहित शर्मा की टेंशन

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया मिशन वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटी है. बल्लेबाजी, गेंदबाजी के अलावा फील्डिंग में भी अक्षर पटेल का योगदान टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है. अक्षर पटेल वर्ल्ड कप 2023 का अहम हिस्सा है. अक्षर पटेल भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. अक्षर पटेल ने 12 टेस्ट मैचों में 50 विकेट हासिल किए हैं और 513 रन भी बनाए हैं. अक्षर पटेल ने 51 वनडे मैचों में 58 विकेट और 40 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 37 विकेट हासिल किए हैं. अक्षर पटेल ने वनडे मैचों में 412 रन और टी20 इंटरनेशनल मैचों में 288 रन बनाए हैं. 126 IPL मैचों में अक्षर पटेल ने 102 विकेट हासिल किए हैं और 1243 रन भी बनाए हैं.